Sunday, May 19, 2024

Swag & Style

गुरू रंधावा जल्द आ रहे हैं फिल्म में हीरो बनकर

प्रियंका चोपड़ा | July 26, 2021 07:09 PM

नाम से भी गुरू और काम से भी गुरू। गुरू रंधावा का बस फिल्मों में हीरो ही बनना बाकी रह गया। सूपरस्टार गुरू रंधावा अपनी धुनों पर तो पूरी दुनिया को नचाते आ रहे हैं, और अब फिल्मों में भी कमाल करने के लिए तैयार हैं। गुरू कि मानें तो अब वह फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। हालांकि जब से उन्होंने गाना शुरू किया है, एक्टिंग के ऑफर इन्हें तभी से आ रहे हैं, लेकिन अब जाकर गुरू फिल्मों में एक्टिंग को लेकर सीरियस हुए हैं।

कैसी होगी फिल्म

गुरू जिस हिंदी फिल्म से अपना एक्टिंग करिअर शुरू करने वाले हैं, अभी उसका टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म की कहानी एक म्यूजिक कंपोज़र की होगी, जिसकी जिंदगी में म्यूजिक की वजह से उतार-चढ़ाव आते हैं। फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट भी फाइनल हो रही है। फिल्म को प्रोड्यूस करने के बीड़ा उठाया है एंडेमोल शाइन इंडिया ने। एक बात पर सभी ने सहमती दी कि फिल्म का म्यूजिक जबरदस्त होगा।  

गुरू एक काम अनेक

गुरू रंधावा अब तक पंजाबी फिल्म तारा-मीरा प्रोड्यूस कर चुके हैं। इसके अलावा गुरू रंधावा अपने नाम का ब्रैंड भी लॉन्च कर चुके हैं, जिसमें अब तक उन्हें गॉगल्स और शूज़ लॉन्च किए हैं। तो गुरू अब तक ब्रैंड फेस, और प्रोड्यूसर के गुर सीख चुके हैं।

एक्टिंग की आई बारी

वैसे अपने सभी गानो में गुरू खुद ही एक्टिंग करते हैं। लेकिन तीन मिनट की वीडियो में एक्टिंग करना उन्हें कभी मुश्किल नहीं लगा। हालांकि उस वक्त वह यह जरूर कहते थे कि मैं वीडियो में एक्टिंग करके ही खुश हूं, फिल्मों में आने से घबराहट होती है। लेकिन अब वह घबराहट भी दूर हो गई है गुरू की। इसलिए उन्होंने अपने फैन्स को बता दिया कि मैं हिंदी और पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए तैयार हूं।

Have something to say? Post your comment