Sunday, May 19, 2024

Swag & Style

सोनू सूद एक तरफ बेच रहे हैं ब्रैड अंडे, और दूसरी तरफ उनका दूधवाला हो रहा है परेशान

Pooja Parmar | June 26, 2021 12:33 PM
 
आए दिन हम न्यूज़, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सोनू सूद के मदद के किस्से और कहिनयां सुनते रहते हैं। 
 
आजकल सोनू सोनू सूद ब्रेड, पाव और अंडे बेचते दिख रहे हैं। और यह भी किसी की मदद के लिए ही सोनू कर रहे थे। उन्होंने अपनी नई वीडियो में कहा है कि डेली रुटीन में इस्तेमाल होने वाली इन चीजें को खरीदने के लिए उन्हें कॉन्टेक्ट किया जाए। बस फिर क्या था मदद करने वालों के हाध आगे आ गए। मदद करने का यह अनोखा स्टाइल कोई सोनू सूद के सीखे। लेकिन आज सभी की मदद को आगे रहने वाले सोनू को एक वक्त में किसी की भी मदद नहीं मिली। अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए सोनू सूद बताते हैं कि जब वह इंडस्ट्री में पाँव ज़माने की कोशिश कर रहे थे उस स्ट्रगल के दौर में किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। इंटरव्यूज़ के दौरान रिसेप्शन पर तस्वीरें रख ली जाती थी और कोई जवाब नहीं मिलता था। यहाँ तक कि रिसेप्शनिस्ट भी आँख उठाकर नहीं देखती थी। फिर धीरे-धीरे उन्होंने रिसेप्शन पर एक गिलास पानी मांगना शुरू किया ताकि थोड़ी बहुत बातचीत हो सके। इस तरह करते करते कई बार वह एक दिन में 40 ग्लास पानी पी जाया करते थे। 

 
 
सोनू सूद का दूधवाला हुआ परेशान
सोनू सूद से हर रोज़ मदद माँगने वाले लोगों का आंकड़ा इतना ज्यादा  है कि वह खुद और उनकी पूरी टीम भी कम पड़ रही है। इसलिए एक्टर ने अपनी हेल्पलाइन में  उनके घर दूधवाले का नंबर भी दे डाला ताकि अगर बाकी फ़ोन व्यस्त हों तो लोग उस नंबर पर भी अपनी परेशानियां बता सकें। लेकिन अब एक्टर का दूधवाला इतना परेशां हो गया है की वह खुद अपनी परेशानी लेकर एक्टर के पास गया। सोनू सूद ने हाल ही में इस वाकया का वीडियो शेयर किया है। जिसमे उनके दूधवाला हर रोज़ लोगों के आने वाले कॉल्स से परेशां हो गया। वीडियो में दूधवाला यह कहता नज़र आ रहा है कि वह इतने कॉल्स नहीं झेल सकता क्यूंकि लोग कभी भी कॉल कर देते हैं और कहते हैं सोनू सूद से बात करवाइए। उनसे मिलना है।
 
पंजाब में सोनू सूद की माँ के नाम पर बन रही है सड़क 
देश के बाकी राज्यों की तरह सोनू ने पंजाब के लोगों की भी इस मुश्किल समय में भी मदद की है। सोनू सूद के पंजाब के मोगा में स्तिथ उनके घर के बाहर से निकलती सड़क को उनकी माता स्वर्गीय सरोज सूद के नाम पर रखने का प्रशासन की तरफ से फैसला लिया गया है। और इस सड़क का निर्माणकार्य भी शुरू हो चूका है। 
 

Have something to say? Post your comment