Sunday, May 19, 2024

Swag & Style

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कैरी ऑन जट्‌टा के डायलॉग पर लगाए ठुमके

प्रियंका चोपड़ा | July 08, 2021 02:29 PM

साडा कुत्ता कुत्ता, तुहाडा कुत्ता टॉमी… यह डायलॉग तो है कैरी ऑन जट्‌टा फिल्म का, लेकिन बिग बॉस शो में जाकर शहनाज़ गिल ने इसे वर्ल्ड फेमस कर दिया। वहां से इस डायलॉग पर कई जोक्स इंटरनेट पर वायरल हो गए। और इंस्टाइंफ्लुएंसर यशराज मुखाटे ने तो एक म्यूजिक क्लिप भी बना दी। और वही म्यूजिक क्लिप रणवीर और दीपिका ने अपनी नई वीडियो में यूज की है।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को इस म्यूजिक क्लिप के साथ बर्थ डे विश किया। शहनाज़ के डायलॉग पर तैयार हुए इस क्लिप को कई बड़े स्टार्स पहले भी यूज कर चुके हैं।

डायलॉग फैक्ट

साडा कुत्ता कुत्ता, तुहाडा कुत्ता टॉमी… डायलॉग साल 2012 में आई कैरी ऑन जट्‌टा फिल्म का है। जिसमें एक्टर गुरप्रीत घुग्गी यह डायलॉग गिप्पी ग्रेवाल को बोलते हैं। फिल्म के डायलॉग राइटर नरेश कथुरीया ने लिखे और उन्हें इस फिल्म के डायलॉग्स के लिए बेस्ट डायलॉग राइटर का पीटीसी पंजाबी अवॉर्ड भी मिला। वैसे इस फिल्म के सभी डायलॉग पंजाब में डेली रुटीन में इस्तेमाल होते हैं। लेकिन साडा कुत्ता कुत्ता, तुहाडा कुत्ता टॉमी… एक क्लट डायलॉग बन गया है, जिसे आज सिर्फ पंजाब नहीं बल्कि पूरा इंडिया इस्तेमाल कर रहा है।

शहनाज़ गिल और बिग बॉस

यह डायलॉग शहनाज़ गिल ने बिग बॉस 13 में अपनी हालत को बयां करने के लिए बोला था, और आस पास के सभी कंटेस्टंट की हंसी छूट गई। उस वक्त से लोगों ने शहनाज़ के इन बोल को इंटरनेट पर वायरल कर दिया और फिर इसकी क्लिप बन गई और अब सूपरस्टार से लेकर आम जनता तक सभी इस डायलॉग को लेकर इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।

Have something to say? Post your comment