Sunday, May 19, 2024

Movie Review

Ardab Mutiyaran: फुल टाइम पास,वुमन ओरिएंटेड फैमिली फिल्म

May 06, 2020 07:00 PM

Cast- Sonam Bajwa, Mehreen Pirzada, Ninja, Ajay Sarkaria, B. N. Sharma, Upasana Singh, Sudesh Lehri.

Director- Manav Shah

Review

Rating-     

Performances-  फिल्म को वुमन ओरिएंटेड फिल्म कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि फिल्म सोनम बाजवा और मेहरीन पीरजादा के आसपास ही घूमती रहती है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अब वुमन ओरिएंटेड फिल्में बनना शुरू हो गई हैं। इससे पहले सुर्खि-बिंदी, गुडिया पटोले जैसी फिल्मों में भी फीमेल एक्ट्रेसेस का काम अहम था। फिल्म में दोनों एक्ट्रेसेस सोनम और मेहरीन ने अपने कैरेक्टर बखूबी निभाए हैं। खासतौर से सोनम बाजवा ने बब्बू बैंस का किरदार, सोनम बाजवा ने भाइगिरी वाला स्टाइल सही ढंग से अपनाया है। निंजा, उपासना, बी एन शर्मा, अजय और सुदेश लहरी अपने-अपने कैरेक्टर्स में फिट बैठे हैं। बी एन शर्मा और सुदेश लहरी के कॉमेडी पंचेस चेहरे पर मुस्कुराहट ला ही देते हैं। 

Story-  कहानी दो प्यार करने वालों की ही है, लेकिन इस बार डायरेक्टर मानव शाह ने तड़का अच्छा लगाया है। दो बेधड़क- कॉन्फीडेंट लड़कियां सीधे-साधे लड़कों से प्यार करती हैं, और इन दोनों लड़कियों का यह बेधड़क अंदाज लड़कों के घरवालों को पसंद नहीं आता, फिर दोनों घरों में किस तरह के हंगामे होते हैं, वही इस फिल्म में दिखाया गया है।  

Direction- डयारेक्टर मानव शाह इससे पहले लाटू और सिकंदर-2 डायरेक्ट कर चुके हैं। लेकिन इस बार मानव शाह ने टॉपिक और कहानी सही ढंग से ऑडियंस के सामने रखी है। फिल्म कि एक ही गड़बड़ी है, कि इसे खींचा गया है। लेकिन दो अलग-अलग कहानियों को एक साथ, सही ढंग से डायरेक्टर ने सही दिशा में बढ़ाया है।   

Music- गुर सिद्धु का छल्ला सॉन्ग रोमैंटिक ट्रैक है। सिद्धु मूसेवाला का गीत जट्‌टी ज्योणे मोड़ काफी स्टाइलिश और पैपी नंबर है। सिंगा ने फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया है, जोकि अड़ब मुटियारा नार… फिल्म के बैकग्राउंड में चलता रहता है। गुलरेज अख्तर और गुरशाहबाद सिंह का जट्‌टा नाल याराने डांसिंग नंबर है। बाकी कि दो गीत वड्‌डे-वड्‌डे दिन और तेरे बिन स्लो और रोमैंटिक सॉन्ग हैं।  

Fashion – सोनम बाजवा कि जैकेट कुर्ता स्टाइल फिल्म में काफी स्टाइलिश दिखी, और सोनम का डार्क काजल लुक काफी ट्रेंडी दिखा है। सबसे खूबसूरत फिल्म में ड्रेस है सोनम का अपनी शादी पर पहना लाइट पिंक शेड का लहंगा। मेहरीन ने शादी के बाद जो सूट पहने हैं, उनका कलर कॉम्बिनेशन बहुत सुंदर है, खासतौर से सूटों के दुपट्‌टे।    

Report Card- Top

Have something to say? Post your comment