Sunday, May 19, 2024

Movie Review

Jhalle : हँसाती, गुदगुदाती और कई बार भावुक कर देती है यह फिल्म

May 22, 2020 02:22 PM

Cast  Binnu Dhillon, Sargun Mehta, Pavan Malhotra, Jatinder Kaur, Harby Sangha, Banninder Bunny and Gurinder Dimmpy 

Director  Amarjit Singh Saron

Rating  353/5


Performances   इस फिल्म की कहानी, अभिनय, डायरेक्शन सबकुछ बिल्कुल हटकर है। फिल्म कई बार हँसाती है, गुदगुदाती है और कई बार भावुक कर देती है। बिन्नू ढिल्लों और सरगुन मेहता का काम काबिले-तारीफ है। यह कहना मुश्किल है कि दोनों में से किसका काम बेहतर है। हर कसौटी पर फिल्म खरी उतरती है, बस फिल्म का सेकंड हाफ थोड़ा सुस्त है। इसके अलावा बनिंदरजीत सिंह, पवन मल्होत्रा और जतिंदर कौर सभी का काम फर्स्ट रेट है। 

Story   बल्लू यानी बिन्नू ढिल्लों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह एक मेन्टल हॉस्पिटल में भर्ती है। एक दिन वह हॉस्पिटल से भाग जाता है और नीना (सरगुन मेहता) से मिलता है। नीना की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। दोनों में प्यार हो जाता है और दोनों शादी करने का फैसला लेते हैं पर जब वह अपने परिवारवालों को मनाने पहुंचते हैं तो कुछ और ही समस्याओं से घिर जाते हैं।

Direction   निर्देशक अमरजीत सिंह काला शा काला के बाद बिन्नू ढिल्लों और सरगुन मेहता की जोड़ी को लेकर स्क्रीन पर उतरे हैं। इस फिल्म की कहानी भी अमरजीत सिंह ने लिखी है जो कि पंजाबी मसाला फिल्मों से काफी हटकर है। फिल्म में कॉमेडी और इमोशनल सीन्स का तालमेल बखूबी बिठाया गया है।  फिल्म का बैकग्राउंड संगीत भी शानदार है।  

Costumes बिन्नू ढिल्लों और सरगुन मेहता का ड्रेसिंग स्टाइल उनके कैरेक्टर पर बखूबी सूट कर रहा है। वैसे सरगुन मेहता इस फिल्म में अपनी बाकी फिल्मों से बिल्कुल हटकर नज़र आ रही हैं।

Report Card  top

jhalle

@why should you watch  फिल्म आप इसलिए देख सकते हैं क्योंकि इसका सब्जेक्ट और प्रेजेंटेशन बिलकुल डिफरेंट है। कुछ अलग स्टोरीज़ देखना पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी। 

Have something to say? Post your comment