Sunday, May 19, 2024

Movie Review

Jinde meriye : रोमांस, एक्शन, कॉमेडी से भरपूर है यह ड्रामा फिल्म

पंजाबी पलटन नेटवर्क | May 22, 2020 02:07 PM
JINDE

 

Cast-    Parmish Verma, Sonam Bajwa, Yuvraj Hans & Navneet Kaur Dhillon 

Director-   Pankaj Batra

Review

  • Rating  3/5

Performances  

इस फिल्म से परमीश वर्मा ने यह साबित किया है कि वह आने वाले समय के सुपर स्टार हैं। शुरुआत में वह अकेले ही फिल्म को अपने कंधों पर उठाए बहुत आगे ले जाते दिखाई देते हैं।  पहले वाली फिल्मों से उनका अभिनय काफी मंझा हुआ इस फिल्म में नज़र आता है। सोनम बाजवा तो वैसे ही एक अनुभवी एक्ट्रेस हैं और हर तरह के रोल में फिट बैठती हैं। इस फिल्म में भी उनका जादू पूरी तरह से चला है। फिल्म का पहला एक घंटा और आखिर का ट्विस्ट बेहद आकर्षक हैं।

Story

  यादविंदर सिंह यानी परमिश वर्मा ज़िंदगी में कुछ सीरियस नहीं लेता और बेवजह समय बर्बाद करता रहता है। फिर उसे प्यार होता है स्वीट और सिंपल गर्ल रहमत (सोनम बाजवा) से। पर यादी का गैर जिम्मेदार रवैया सब-कुछ बिगाड़ देता है। और रहमत के पिता के साथ उसका रिश्ता तनावपूर्ण हो जाता है। फिल्म इसी ताने-बाने के इर्द गिर्द घूमती है। यह एक भरपूर ड्रामा फिल्म है जिसमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी सब कुछ है। 

Direction-

पंजाबी फिल्मों के लवर्स पंकज बत्रा के डायरेक्शन स्टाइल से अच्छी तरह वाकिफ है और वह उनकी उम्मीदों पर खरे भी उतरे हैं। पंकज बत्रा ने फिल्म के साथ पूरा न्याय किया है। पर फिल्म में कुछेक घटनाएं ऐसी भी हैं जिन्हें पचा पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। 

Costumes

 दोनों पूरे स्टाइल और स्वैग में नज़र आ रहे हैं। दोनों वेस्टर्न ड्रेसेज़ में बहुत जम रहे हैं।

Report Card- top

@why should you watch  यह फिल्म फुल एंटरटेनमेंट के लिए देखें क्योंकि इसमें ड्रामा, इमोशन, कॉमेडी, एक्शन, लव स्टोरी सब कुछ है। फिल्म के खूबसूरत सीन्स भी आपको खूब भाएंगे जिसमें आपको स्कॉटलैंड के खूबसूरत लोकेशन्स दिखाई देंगी। 

Have something to say? Post your comment