Sunday, May 19, 2024

News

26 नवंबर को सलमान खान दिखेंगे सरदार के रूप में

पंजाबी पलटन नेटवर्क | October 25, 2021 03:41 PM

सलमान ख़ान को सरदार के रूप में देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम-द फाइनल ट्रुथ  फ़िल्म की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म26 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म के  पोस्टर्स रिलीज़ चुके हैं। और प्रमोशन शुरू कर दिया गया है 25 अक्टूबर को फिल्म अंतिम का ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है। फिल्म में सलमान ख़ान सिख पुलिस ऑफ़िसर राजवीर सिंह के किरदार में हैं, जबकि आयुष राहुलिया ने नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है। अब देखना यह होगा कि एक सरदार के रूप में लोग सलमान खान को कितना पसंद करते हैं।

म हेश मांजरेकर निर्देशित यह फिल्म पुलिस वर्सेज़ गैंगस्टर ड्रामा है। आयुष शर्मा की यह दूसरी फ़िल्म है। सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष ने लवयात्री से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था।  इस फिल्म में आयुष ज़बरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। सलमान खान ने सोशल मीडिया के ज़रिए  ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी। 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद  26 नवम्बर को दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। सलमान ख़ान और उनके बहनोई की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फ़िल्म से एक दिन पहले जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 रिलीज़ होगी।25 अक्टूबर को अंतिम और सत्यमेव जयते 2 के ट्रेलर रिलीज़ किए जा रहे है।

Have something to say? Post your comment