Sunday, May 19, 2024

News

सिडनाज की अधूरी कहानी : नहीं रहे सिड अकेली रह गई नाज

Punjabi Paltan Network | September 02, 2021 03:00 PM

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज के विनर और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबर ने सबको हिला कर रख दिया। लेकिन सबसे कठिन समय यह शहनाज गिल के लिए है। उनकी और शहनाज गिल की दोस्ती काफी पसंद की जाती थी। दोनों की जोड़ी 'सिडनाज' के नाम से मशहूर थी। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस शो का सबसे चर्चित नाम था और दोनों के बीच अफेयर की खबरें थीl

बिग बॉस ओटीटी में सिडनाज़ की करण जोहर के साथ मस्ती

पिछले हफ्ते ही सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ के साथ बिग बॉस ओटीटी पर संडे का वार में करण जोहर से मिले थे। फिर घर के अंदर जाकर कंटेस्ट्‌ंट से भी मिले। इस दौरान सिडनाज़ ने पूरी शूट में मज़े ही किए। करण जोहर ने तो सिडनाज़ के रिलेशनशिप को अपनी तरफ से नेशनल टेलिविजन पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड घोषित कर दिया था। और सिडनाज़ ने इसे पूरी तरह से मस्ती मज़ाक में लिया। शहनाज़ ने उस दौरान कई चीज़े सिद्धार्थ से जुड़ी करण जोहर को बताई, जैसे शहनाज़ हर प्रोफेशनल अडवाइस सिद्धार्थ से लेती है, कौन सा काम कैसे करना है, वह भी सिद्धार्थ से पूछती है, क्योंकि मुंबई में शहनाज़ सिर्फ सिद्धार्थ को अपना करीबी मानती है। हंसी मज़ाक में शहनाज़ ने करण को यह भी बताया कि सिद्धार्थ अपनी स्किन का कितना ख्याल रखता है। तीनों ने साथ में शहनाज़ के फेमस डायलॉग साड्‌डा कुत्ता... वाले पर साथ में पैर भी थिरकाए। दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ के मेकओवर पर भी बात कि वह शहनाज़ के हार्ड से खुश हैं। और उन्होंने शहनाज़ के नए फोटोशूट को देखकर कहा कि शहनाज़ बिलकुल डॉल लग रही है। सिडनाज़ ने फिर एक दूसरे को मस्ती मज़ाक में छेड़ा। किसे पता था कि दोनों की यह नोकझोंक फिर देखने के नहीं मिलेगी। बिग बॉस ओटीटी के मंच पर करण जोहर के साथ शहनाज़ ने सिद्धार्थ को भी पंजाबी गिद्दा और भांगड़ा करवाया। 

दर्शक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते थे। दोनों ने काफी लंबा समय बिग बॉस 13 में साथ बिताया था और उसके बाद से दोनों सिडनाज़ बनकर कई शोज़ में साथ दिखे। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज अकसर सोशल मीडया पर वायरल रहती थीं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को कई म्यूजिक वीडियो में साथ देखा गया। सिडनाज़ के चाहने वाले यही सोच रहे हैं कि अब सिडनाज़ अधूरा रह गया। और दोनों साथ में अब कभी नहीं दिखेंगे। 


Have something to say? Post your comment