Sunday, May 19, 2024

News

Raj kundra ने जब शि‍ल्‍पा शेट्टी को बनाया लॉन्‍ग लाची गर्ल

Pooja Parmar | July 25, 2021 12:22 PM

 राज कुंद्रा का नाम अकसर सोशल मीडिया पर छाया रहता ही है, लेकिन इस बार मामला संगीन है। इस बार न ही कोई कॉमेडी टिकटॉक वीडियो की वजह से और न ही इंस्टाग्राम के किसी कॉमेडी डायलॉग इंस्टारील की वजह से। चाहे राज कुंद्रा कभी सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर नहीं आए लेकि‍न कैमरा के सामने परफॉर्म करना शायद उनका फेवरेट काम है। इस बात का गवाह है इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गईं उनकी वीडियोज खासकर पंजाबी सॉन्‍गस और डायलॉग की वीडियोज़।ऑडियंस को शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा का सैंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आने लगा था, शायद यही वजह थी कि शिल्पा शेट्‌टी के हर डांस, डायलॉग के वीडियो में उनके साथ राज कुंद्रा हमेशा दिखाई देने लगे। 

जब शि‍ल्‍पा शेट्टी बनी लॉन्‍ग लाची गर्ल

राज कुंद्रा की इंस्‍टा पोस्‍ट देखकर पता चल जाता है कि वह पंजाबी कल्‍चर, गानों और सिंगर्स के कितने बड़े फैन हैं। इंस्‍टा पर राज ने ऐसे बहुत से वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वो पंजाबी डायलॉग और songs पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। सबसे ज्‍यादा वीडियो फेस एप एडिट वाले हैं। जिनमें वह कई फेमस हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्‍मों के स्‍टार्स के चहरों में नजर आ रहे हैं। ना सिर्फ खुद राज कुंद्रा ने अपने वीडियो फेस एप्‍स पर एडिट किए हैं बल्‍कि पत्‍नी शि‍ल्‍पा शेट्टी के चहरे वाले भी कई वीडियो सॉन्‍ग और फिल्‍मों के टीजर पोस्‍ट किए हैं। इनमें सबसे फनी है सूपरहिट पंजाबी सॉन्ग ‘लॉन्‍ग लाची’ में नीरू बाजवा की जगह शि‍ल्‍पा शेट्टी को दिखना। पंजाबी सिंगर मन्नत नूर का यह सॉन्ग सूपरहिट नंबर है, और राज ने शिल्पा की इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि अगर उनकी शादी किसी पंजाबी पिंड की कुड़ी से होती तो वो ऐसी ही होती। 

 

 मीडिया में पंजाबी परफॉर्मेंस को लेकर छाए रहे हैं राज

 फैमिली फंक्‍शंस पर राज कुंद्रा के पहले भी कई वीडियो वायरल हुए हैं। पंजाबी सॉन्‍गस के फैन राज कुंद्रा का उनकी बहन की शादी का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। ये वही वीडियो है जिसमें राज ने पत्‍नी शि‍ल्‍पा शेट्टी संग ‘लैंम्‍बर्ग‍िनी चलाई जाने ओ’ गाने पर डांस मूव्‍स किए थे। राज और शिल्पा के कई वीडियो में भांगड़ा और गिद्दा के कई मूव्स दिखना आम हो गया है। 

क्या है मामला  

19 जुलाई को Pornography Case में गिरफ्तार हुए एक्‍ट्रेस शि‍ल्‍पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कस्‍टडी को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। बता दें राज कुंद्रा को पोर्न फिल्‍में बनाकर उन्‍हें मोबाइल एप्‍स पर डाउनलोड करने को लेकर अरेस्‍ट किया गया है। एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री के फैन्‍स के लिए ये न्‍यूज काफी शॉकिंग हैं। 

Have something to say? Post your comment